2019 का चुनाव देश के लिए बेहद अहम- अमित शाह

नई दिल्ली: बीजेपी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 का चुनाव बीजेपी के लिए महत्वपूर्ण है किंतु उससे भी ज्यादा अहम यह देश के लिए है। 2019 का चुनाव एक ऐसे युद्ध कि तरह है जिसे सदियों तक याद रखा जाएगा। अमित शाह ने कहा कि एक तरफ एक विचारधारा है जो राष्ट्र के विकास के लिए संकल्प लेकर चल रहे है और दूसरी तरफ जिनका न कोई नेता है और न कोई नीति है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी सिर्फ यूपी में 73 से 74 सीटें जीतेगी।

अमित शाह ने कहा कि जिस भारत की कल्पना स्वामी विवेकानंद ने की मोदी जी के नेतृत्व हम वैसा भारत बनाने के लिए अग्रसर है। उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी जी नेतृत्व में एकबार फिर सरकार बनाकर हम विजयोत्सव मनाने के लिए रामलीला मैदान में एक बार फिर जमा होंगे। अमित शाह ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि अटल जी जनसंघ के समय से पार्टी का नेतृत्व किया.. अटल जी और आडवाणी जी की जोड़ी ने जो परिश्रम किया है वो शायद ही कहीं देखने को मिले.. अटल जी के नहीं होने से एक खालीपन हम महसूस करते हैं।

अमित शाह ने कहा कि हम बंगाल में सत्ता में आने की पूरी तैयारी करके बैठे हैं। एक बार 2019 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बना दीजिए, केरल तक भाजपा का झंडा फहराने का काम हो जाएगा

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पूरी दुनिया में मोदी जी जैसा लोकप्रिय नेता किसी दल में नहीं है जो बीजेपी के पास है। बीजेपी को हराने के लिए जो गठबंधन बना रहे हैं वो स्वार्थ से प्रेरित कुछ लोगों का समूह है। ​एक-दूसरे का मुंह न देखने वाले आज हार के डर से साथ आ गये हैं क्योंकि वो जानते हैं कि अकेले नरेंद्र मोदी को हराना मुमकिन नहीं है।

अमित शाह ने कहा कि आज देश की सीमाएं सुरक्षित हैं, नक्सलवाद खत्म होने के कगार पर है। जब हमारे जवानों पर उरी में हमला हुआ तो हमने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक कर दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए। हमारी सरकार में 281 फीसदी ज्यादा आतंकवादी मारे गए।

अमित शाह ने कहा कि हम देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे। घुसपैठिये दीमक की तरह इस देश के संसाधनों को खा रहे हैं। इनसे बचने के लिए हम एनआरसी लेकर आए हैं। देशभर से हम घुसपैठिये को चुन-चुनकर निकालेंगे।

अमित शाह ने कहा कि राफेल पर बिना सबूत के गलत आरोप लगाए जा रहे हैं। जो लोग खुद जमानत पर हैं वे लोग आरोप लगा रहे हैं। देश की जनता झूठे आरोप को स्वीकार नहीं करेगी। राफेल पर सुप्रीम कोर्ट ने साफ तौर पर कहा कि किसी तरह की जांच की जरूरत नहीं है क्योंकि इसमें कोई गड़बड़ी नहीं हुआ। इसके बाद भी राहुल गांधी अनर्गल आरोप लगाते रहे।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आपका चार पीढ़ियों का इतिहास घोटालों से भऱा हुआ है और आप हमारी सरकार पर आरोप लगा रहे है। मिशेल मामा पकड़े गए तो पसीने-पसीने हो रहे हैं। विजय माल्या और नीरव मोदी को कांग्रेस की सरकार के दौरान लोन दिए गए थे। वे नहीं भागते लेकिन हमारी सरकार के आने के बाद वे डरकर भाग खड़े हुए।

About News Trust of India

News Trust of India न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful