ntinews.com Baba's religion, superstitious, rape and blackmail game

बाबा का धर्म,अंधविश्वास, बलात्कार और ब्लैकमेल का खेल

हरियाणा के टोहाना शहर का एक बलात्कारी बाबा. औरतों को आस्था के नाम पर पहले अंधविश्वास के जाल में फंसाता. फिर तंत्र विद्या का डर दिखाकर उनसे बलात्कार करता. बलात्कार का वीडियो बनाता, फिर ब्लैकमेल करता और उनसे पैसे ऐंठता. इस बलात्कारी बाबा का नाम है अमरपुरी उर्फ बिल्लू. बाबा की घिनौनी हरकतों का पर्दाफाश तब हुआ जब दो पीड़ित महिलाएं बीते गुरूवार को थाने पहुंची. इन महिलाओं की शिकायत पर बाबा की जांच हुई. जांच के बाद बाबा की घिनौनी हरकतों का कच्चा-चिट्ठा सामने आया.

120 महिलाओं से दुराचार के वीडियो
महिलाओं की शिकायत पर पुलिस जब जांच करने उसके आश्रम पहुंची तो एक चिप बरामद हुई. जिस चिप में करीब 120 महिलाओं के अश्लील वीडियो थे. चिप मिलने के बाद कई और पीड़ित महिलाएं भी सामने आई हैं, जिन्होंने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई है. जांच होने के बाद फतेहाबाद महिला थाने की इंस्पेक्टर बिमला देवी ने पत्रकारों से भी बातचीत की. जिसमें उन्होंने बताया कि यह बाबा पहले महिलाओं को उनकी समस्याएं दूर करने के नाम पर आश्रम बुलाता था. उसके बाद उन महिलाओं को नशीली दवाएं पिलाकर दुष्कर्म करता था. दुष्कर्म का वीडियो बनाता और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उन महिलाओं से पैसे ऐंठता था. बाबा की इन करतूतों के खिलाफ उसकी बेटी भी अब पीड़ितों के पक्ष में है और पुलिस की मदद कर रही है.

कभी जलेबी बेचता था
बाबा बनने से पहले बिल्लू टोहाना में ही रेहड़ी लगाकर जलेबी बेचता था. कुछ समय बाद उसने शहर में बाबा बालकनाथ के नाम से एक मंदिर  बना लिया. नाम चमकाने के लिए इसने एक गिरोह बनाया और उसमें कुछ चेले-चेलियों को शामिल कर लिया. जिनका काम लोगों को अंधविश्वास के जाल में फंसाकर चूना लगाना था. लोगों से खूब पैसे ऐठने के बाद मंदिर के पास ही अपना आश्रम भी बना लिया. उसके चेले-चेलियां झूठे चमत्कार के किस्से सूबे में फैलाने लगे, जिसके चलते उसके आश्रम में अंध भक्तों की भीड़ लगने लगी थी.

इस बाबा के खिलाफ पिछले साल भी एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन बाबा के चेले-चेलियों ने उस महिला को मारने की धमकियां देनी शुरू कर दी और उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला भी दर्ज करवा दिया. दबाव के चलते उस महिला ने अपनी शिकायत वापिस ले ली थी. लेकिन इस बार पुलिस को बाबा के खिलाफ ठोस सबूत हाथ लगे हैं और बाबा पुलिस की गिरफ्त में है.

About न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

News Trust of India न्यूज़ ट्रस्ट ऑफ़ इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ăn dặm kiểu NhậtResponsive WordPress Themenhà cấp 4 nông thônthời trang trẻ emgiày cao gótshop giày nữdownload wordpress pluginsmẫu biệt thự đẹpepichouseáo sơ mi nữhouse beautiful